लोहण्डीगुड़ा मण्डल के अंतर्गत भाजपा की सदस्यता अभियान जारी

Picture of Samarthy News

Samarthy News


रिपोर्ट@ तोषन सिंह चंदेल
जगदलपुर। लोहण्डीगुड़ा मण्डल के अंतर्गत ग्राम पंचायत धर्माबेड़ा, चन्देला, ककनार और पालम में एक विशेष सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य ग्रामीणों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाना और उन्हें संगठन से जोड़ना था।
कार्यक्रम में ग्रामवासियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। सदस्यता अभियान के दौरान स्थानीय नेताओं ने ग्रामीणों को पार्टी के उद्देश्यों और विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही, ग्रामीणों को सदस्यता फॉर्म भरवाकर उन्हें पार्टी का हिस्सा बनने का अवसर प्रदान किया गया। इस अभियान ने न केवल सदस्यता बढ़ाने में मदद की, बल्कि ग्रामीणों में जागरूकता फैलाने और एकजुटता को बढ़ाने का कार्य भी किया।

सभी ने मिलकर इस पहल को सफल बनाने का संकल्प लिया और आगे भी ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में चित्रकोट विधायक विनायक गोयल के साथ-साथ मण्डल अध्यक्ष नरसिंह ठाकुर, बसंत कश्यप, मंगतुराम कश्यप, सुभाष कश्यप, जलन कश्यप, बुटु कश्यप, डोमुराम कश्यप, लैखन बघेल, लखमु, बालसिंह लेकाम, संपत सेठिया, रमेश यादव, सुदर कश्यप, धनार कश्यप, शंकर, बसंत मुचाकी एवं अन्य जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Samarthy News
Author: Samarthy News

Leave a Comment

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

error: Content is protected !!