बिस्तर पर पड़ा 18 साल का बेटा, जिसके लिए नंगे पांव शो में पहुंचीं मां, जानिए वो मॉ को

Picture of Samarthy News

Samarthy News


मुबंई। धरती पर मां के प्यार से ज्यादा ताकतवर कोई शक्ति नहीं है… शालिनी शर्मा इस भावना का प्रतीक हैं। वो दृढ़ संकल्प से भरी महिला हैं, जो अटूट साहस के साथ जीवन की चुनौतियों का सामना करती हैं और उन्हें ये ताकत अपने छोटे बेटे चिन्मय से मिलती है। हम बात कर रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति 16 की कंटेस्टेंट शालिनी शर्मा की, जिनकी दर्द और जज्बे भरी कहानी सुन होस्ट अमिताभ बच्चन का गला रुंध गया। दर्शकों की आंखें भी नम हो गईं।

18 साल के बेटे को बार-बार पड़ता है दौरा
शालिनी शर्मा का 18 साल का बेटा चिन्मय जन्म से ही बार-बार दौरे पड़ने और ऑटिज्म जैसी सेहत संबंधी समस्याओं का सामना कर रहा है। फिर भी शालिनी ने हार नहीं मानी। उन्होंने अपने बेटे की खातिर प्रतिज्ञा के कारण नंगे पैर हॉट सीट तक का सफर तय किया है। उनका लक्ष्य इतनी धनराशि (ईनाम की राशि) जीतना है, जिससे वो बेटे की अच्छी तरह से देखभाल कर सकें।

अमिताभ बच्चन ने मदद करने का किया वादा
शालिनी शर्मा की कहानी सुन अमिताभ बच्चन ने भी उनकी मदद करने का फैसला किया है। वो शालिनी की साहस भरी जिंदगी से प्रभावित हुए। उन्होंने शालिनी से अपने बेटे की मेडिकल रिपोर्ट शेयर करने के लिए कहा है, ताकि वो उनके बेटे के लिए जरूरी इलाज की सुविधा के तरीकों के बारे में पता लगा सकें।

अपने बेटों के लिए जीतने आई हैं शालिनी
शालिनी शर्मा ने कहा, अभी मेरे मन बहुत सारी भावनाएं चल रही हैं। 16 साल से मैं केबीसी देख रही हूं और मैंने हमेशा इस शो में आने का सपना देखा है। केबीसी प्ले अलॉन्ग ने मेरे प्यारे चिन्मय और हमारे परिवार को बेहतर भविष्य देने की मेरी उम्मीदों और दृढ़ संकल्प को फिर से जगा दिया। मैं अपने बेटे के इलाज के लिए पर्याप्त धनराशि जीतने के लक्ष्य के साथ यहां आई थी। मेरा मानना है कि एक मां के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपने बेटे के लिए वह सब कुछ करूं जो मैं कर सकती हूं, और मैं ऐसा करती रहूंगी।

मंदिर में दर्शन करने तक नंगे पैर ही रहेंगी शालिनी
शालिनी ने आगे कहा, केबीसी में आने से मेरे संकल्प को मजबूती मिली है लेकिन यह जीत सिर्फ मेरी नहीं है, यह मेरे जिगर के टुकड़ों, मेरे दो लाजवाब बच्चों, चिन्मय और प्रांजल की भी है। मैं एक प्रतिज्ञा के कारण केबीसी में नंगे पैर आई थी और जब तक मैं दिल्ली लौटकर हमारे मंदिर में दर्शन नहीं कर लेती, तब तक नंगे पैर ही रहूंगी। मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं, मेरे लिए केबीसी भी किसी मंदिर से कम नहीं है।

शुक्रवार रात 9 बजे देखें केबीसी 16
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 का इंडिया चौलेंजर वीक आप इस शुक्रवार रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देख सकते हैं।

Samarthy News
Author: Samarthy News

Leave a Comment

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

error: Content is protected !!