स्ट्रीट लाईट की सुधार के लिए मुख्यमंत्री के नाम अपर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Picture of Samarthy News

Samarthy News


कोरबा। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव कामरेड पवन कुमार वर्मा ने प्रतिनिधि मंडल के साथ अपर कलेक्टर कोरबा द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपा है। ज्ञापन में उल्लेख है कि सीपीआई के जिला सचिव पवन कुमार वर्मा ने 29 जुलाई 2024 शाम 4.30 बजे निगम आयुक्त प्रतिष्ठा ममगाई नगर निगम कोरबा छत्तीसगढ़ से मुलाकात कर उन्हें पूर्व में दिए गए पत्र क्रमांक 4 नवंबर 2022, 17 मार्च 2023, 25 मई 2023, 36/2024 सुपुर्द करते हुए अवगत कराया की सीपीआई द्वारा 2022 से कोरबा जिले की स्ट्रीट लाइट की समस्या को उठाया जा रहा है जैसे कि वार्ड क्रमांक 40 नेहरू नगर बालकों में स्ट्रीट लाइट 4 साल पहले लगा था तब से लेकर आज तक 24 घंटे जलते रहता है कई बार शिकायत करने के बाद भी समय-समय पर स्ट्रीट लाइट को बंद व चालू करना मुनासिब नहीं समझा।
               गैर जिम्मेदारी के कारण बिजली की बहुत बड़ी क्षति हो रही है स्ट्रीट लाइट लगातार 24 घंटे जलते रहता है लेकिन संबंधित अधिकारी के द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया गया है, जिसके कारण कई स्ट्रीट लाइट खराब हो गया है और इसकी शिकायत टोल फ्री नंबर 1100 में इस नंबर 7974501301 से लगातार शिकायत करने के बाद भी खराब हुई स्ट्रीट लाइट की मरम्मत नहीं किया जाता है। सारी बातें बताने के बाद निगम आयुक्त ने बताई कि स्ट्रीट लाइट में टाइमर लगता है और उसके लिए निगम के पास बजट नहीं है
              जिला सचिव पवन कुमार वर्मा ने शासन से मांग किए है कि निगम को अतिरिक्त फंड की व्यवस्था कराई जाए जिससे कोरबा जिले में हो रही बिजली की क्षति एवं खराब स्ट्रीट लाइट सुधार किया जाए एवं ताकि उसमें टाइमर लगाने की व्यवस्था हो पाए। ज्ञापन देते समय जिला सचिव कामरेड पवन कुमार वर्मा, कोषाध्यक्ष कामरेड धर्मेंद्र तिवारी, जिला परिषद सदस्य कामरेड राम मूर्ति दुबे, कामरेड मीना यादव, कामरेड मुद्रिका तांती उपस्थित थे।

Samarthy News
Author: Samarthy News

Leave a Comment

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

error: Content is protected !!