ट्रंप को गोली मारने से पहले शूटर का विडियो जारी, कही थी ये बात

Picture of Samarthy News

Samarthy News


नई दिल्ली। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक चुनावी रैली में गोली मारी गई है। अगले ही दिन रिपब्लिकन पार्टी औपचारिक रूप से उन्हें व्हाइट हाउस के लिए अपना उम्मीदवार घोषित करने वाली थी। उससे ठीक एक दिन पहले उन पर हत्या का प्रयास किया गया। ट्रंप पर जिस शख्स ने हमला किया था उसने फायरिंग से पहले एक वीडियो जारी किया था।
              वीडियो में उसने कहा था कि वो ट्रंप से नफरत करता है। हमलावर ने वीडियो में ये भी कहा कि वो रिपब्लिकन से भी नफरत करता है। हमला करने वाले शख्स की पहचान थॉमस मैथ्यू के रूप में हुई है।
          बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप पर एक चुनावी सभा के दौरान हमला किया गया, जिसमें उनके कान पर गोली लगी। हालांकि अब वो सुरक्षित हैं, उनको अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। गोली लगने के बाद ट्रंप ने अपने चेहरे के दाहिने हिस्से को टच किया और फिर जमीन पर गिर पड़े। सीक्रेट सर्विस के एजेंटों ने उन्हें बचाने के लिए खुद को उन पर झोंक दिया। जब वे उठे, तो एजेंट उन्हें अंदर ले गए। पूर्व राष्ट्रपति के चेहरे के दाहिने हिस्से से खून बहता हुआ दिखाई दिया। अंदर जाते समय उन्होंने हवा में मुट्ठी उठाई। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय हॉस्पिटल में ले जाया गया। पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्रुथ सोशल पर एक पोस्ट में कहा, “मुझे एक गोली लगी जो मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में लगी।”

Samarthy News
Author: Samarthy News

Leave a Comment

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

error: Content is protected !!