Janjgir Champa News-नकाबपोश बदमाशों ने दुकानदार के साथ की मारपीट, सामान भी तोडा, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

Picture of Samarthy News

Samarthy News


जांजगीर-चांपा। जांजगीर चांपा जिले के नगर पालिका जांजगीर के शारदा चौक स्थित कृष्णा फाल्स सीलिंग दुकान में 10 से 15 नकाबपोस घुसे और दुकानदार यशपाल सिंह राठौर के साथ मारपीट की। जिससे वह लहूलुहान हो गया। दुकान से भाग कर अपनी जान बचाई। मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वहीं दुकान के बाहर रखे सामान की तोडफोड की गई है। सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, पीडित यशपाल सिंह राठौर ने बताया की दो दिन पहले गिरधारी राठौर ने रेलवे स्टेशन के पास मोटर साइकिल को खडी किया हुआ था। जब वापस अपने मोटर साइकिल के पास आया तो गाडी नहीं थी अज्ञात चोरों ने चोरी की थी। जिस पर मुझे फोन का गिरधारी राठौर ने रेलवे स्टेशन बुलाया। मैं पहुंचा तो रेलवे स्टेशन की चौकीदार से पूछा की गाडी नही है कहा गई। जिसमे रिपोर्ट दर्ज करने की बात कहने पर गाडी को देने की बात सामने आई सूचना मिली की अमन दुबे नाम का व्यक्ति के पास मोटर साइकिल है। जिसे फोन कर गाडी वापस करने को बोला था जोकि दो दिन तक घुमाया उसके बाद मोटर साइकिल को वापस किया।
शुक्रवार की सुबह करीबन 10 बजे दुकान पहुंचा हुआ था। इस बीच अमन दुबे ने फोन कर गली गलौज की। जिसके बाद वह दोपहर में दुकान आ गया और बहश करते हुए गाली गलौज करने लगा इस बीच उसके पीछे पीछे 10 से 15 नकाब पोस लोग अंदर आए और लकडी के बट्टे से कई बार हमला करते हुए मारपीट की । किसी तरह से दुकान से भाग कर पास के दूसरे दुकान के अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। मारपीट से सिर पर गंभीर चोट आने से 7 टाका लगा है शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट आई है। वही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की घटना कैद हुई है। वही दुकान के बाहर भी सामानों की तोड फोड की गई है। सिटी कोतवाली थाने में अमन दुबे के साथ आए अन्य लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया है। वही आरोपीयो की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। समय रहते आरोपियों को नही पकडा जाता है तो थाना के सामने प्रदर्शन और चक्का जाम की चेतावनी भी दी है। इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि यशपाल सिंह राठौर के साथ मारपीट की घटना हुई है सीसीटीवी कैमरे में मारपीट कर रहे लोग देखे जा सकते है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश कर गिरफ्तार किया जाएगा। रिपोर्ट दर्ज किया गया है।

 

Samarthy News
Author: Samarthy News

Leave a Comment

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

error: Content is protected !!