पीएचई विभाग में अवकाश के दिन मुर्गा और शराब पार्टी की जमीं महफिल

Picture of Samarthy News

Samarthy News


रायसेन@मध्यप्रदेश। बहीं (पीएचई) लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में चल रही बेखौफ होकर मुर्गा और शराब की पार्टी किया गया वहीं दुसरी तरफ इस भीषण गर्मी में जहां एक ओर पानी की समस्या से जिले की जनता परेशान। पीएचई विभाग के आला अधिकारी और कर्मचारियों की मिलीभगत से सरकारी दफ्तर में खुलेआम पार्टी की जा रही थी।
               जैसे ही विडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो प्रशासन के भी कांन खड़े हो गई। ग्रामीणों की माने तो इस गर्मी में जिले की जनता बूँद-बूँद पानी की समस्या से परेशान और जिम्मेदार अधिकारी अपने लोगो के साथ सरकारी कर रहे कार्यालय में मुर्गा और शराब पार्टी कर रहे है। सोचनीय पहलू यह भी है कि सरकारी दफ्तर में रविवार के दिन अवकाश रहता है लेकिन इसके बावजूद अधिकारी अपने सह कर्मियों के साथ मुर्गा व शराब पार्टी करते पाएं गए।
            गौर करने वाली बात यह है कि सरकारी दप्तर में बैठे जो नुमांईदें पार्टी करते दिख रहे है उन्हें प्रशासन का थोड़ा भी डर नहीं दिखा और जिम्मेदार इन सभी को जनता की पानी की समस्या से नहीं कोई मतलब। दुसरी तरफ सरकारी ऑफिस में वह भी अवकाश दिवस बाबू कह रहे है बना लो वीडियो हमारा कुछ नहीं होगा। यहीं नहीं शराब के नशे में मीडिया कर्मचारी से अभद्रता करते नजर भी आएं।

मुर्गा पार्टी की खबर पर, जांच के बाद कार्रवाई होगी-कलेक्टर
पीएचई के मैकेनिकल विभाग में सोशल मीडिया के द्वारा खबर प्रसारित होने पर कलेक्टर अरविंद दुबे ने जांच के निर्देश दिए हैं। संबंधित दोषियों पर कार्रवाई करने की बात भी कहीं है।

Samarthy News
Author: Samarthy News

Leave a Comment

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

error: Content is protected !!